"Welcome" I hope you enjoy the contents of this site and will be useful for all of us... ¡¡ Bienvenidos !! Espero que disfruten de los contenidos de este sitio y os sean útiles..

lunes, 4 de abril de 2011

"IT'S TRIBUTE TO OUR LOVELY MOTHER"

Sakht raston mein bhi aasan safar lagta hai,
ye mujhe MAA ki duaon ka asar lagta hai.
Ek muddat se meri MAA soi nhi hai,
Mene ek baar kaha tha MAA mujhe raat
ko darr lagta hai...

How time changes?

Kal jab hum chote the aur koi hamari baat samajh nhi pata tha,
tab sirf EK HASTI THI jo hamare toote phoote alfaaz bhi samajh jati thi...
Aur aaj hum usi hasti ko kya-kya kehte hain:
> Aap nhi jaanti
> aap nhi samajh payengi
> aap ki baatein meri samajh ke baahar hain
> ho gayi ab aap khush
> mujhe aap kabhi nahi samajh paogi... n so on...


Friends respect this honorable personality before the companionship ends.

"MOM Your arms were always open when I needed a hug.
Your heart understood when I needed a friend.
Your gentle eyes were stern when I needed a lesson.
Your strength and love has guided me and gave me wings to fly"

infoyogee..............

0 comentarios:

Publicar un comentario